Tuesday 6 February 2018

अब आएगा Foldable स्मार्टफोन?

 Foldable स्मार्टफोन , OPPO ने पेटेंट कराया डिजाइन

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OPPO ने एक Foldable स्मार्टफोन विकसित किया है ये कंपनी अन्य की तरह ऐसा करने की दौड़ में शामिल हो गयी है. ओप्पो ने अब एक Tablet डिवाइस के लिए एक डिज़ाइन पेटेंट कराया है जिसका इस्तेमाल टैबलेट के रूप में भी किया जा सकता है।

पेटेंट को चीन की मोबाइल कंपनी (GSMArena के माध्यम से) द्वारा कराया गया है यह उन लोगों के लिए एक रोमांचक संभावना प्रस्तुत हो सकती है जो लोग सचमुच Foldable किये जाने वाले हैंडसेट का इंतजार कर रहे हैं।

"Android Authority  ने मंगलवार को बताया," Patent  का संकेत दिया है , बताया गया है कि डिवाइस एक नियमित स्मार्टफोन डिवाइस की तरह दिखता है - ये एक तरफ पेनल के बिना - जबकि दूसरे तरफ एक कॉन्फ़िगरेशन में होगा , लेकिन यह कॉम्पैक्ट टैबलेट के समान खुल सकता है, ।

Oppo को उन निर्माताओं में से एक कहा जाता सकता है जो Samsung, LG और Apple के साथ-साथ एक ऐसे उत्पाद की श्रेणी में है।

सैमसंग अपने "Galaxy " श्रृंखला में दक्षिण कोरिया में भी ऐसे अपने सचमुच foldable OLED स्मार्टफोन के साथ परीक्षण किया है । यह बहुत ही कम स्मार्टफोन निर्माताओं में से एक है

पिछले साल नवंबर में, Apple ने अभी तक एक अनाम फ़ोल्डर के लिए एक Patent आवेदन दायर किया था, जिसे "पुस्तक की तरह खोला और बंद किया जा सकता है"

No comments:

Post a Comment