Thursday 15 February 2018

Condom से क्या-क्या काम कर सकते हैं?


Internatioal Condom  Day पर जानिए सुरक्षित यौन संबंधों के लिए ज़रूरी ये उत्पाद और क्या-क्या कमाल कर सकता है?

Condom शब्द  सुनते ही आते लोग  Sex के बारे में सोचने लगते हैं. Population Control के लिए और Safe Physical Relations के लिए  कंडोम का इस्तेमाल होना एक आम बात है। लेकिन इन कामों के अलावा भी हम Condom को दूसरे कामों में भी इस्तेमाल कर सकते हैं.

कुछ Idea अजीब लगेंगे लेकिन इन सभी को आज़माया जा चुका है.  इनमें से कुछ आप आज़मा सकते हैं. कंडोम काफ़ी काम आ सकते हैं.
--अगर आप कभी ऐसी जगह  फंस जाए और आपके पास पानी  भरने के लिए Bottle भी न हो तो ऐसे हालातों में Condom हो उसमें पानी इकट्ठा किया जा सकता है. एक Condom में दो लीटर तक पानी Store कर सकते हैं. ये मुश्किल वक़्त में आपके काम आ सकता है.

--Toilet में कुछ सामान गिर जाए तो उससे निकालना बहुत बड़ा Challenge बन जाता है. यहां भी Condom को हाथ में पहनकर आप Toilet  के अंदर हाथ डाल सकते हैं. 

--कभी बारिश Mobile  या Watch  को भीगने  से बचाने के लिए आप Condom  में मोबाइल या वाच को Safe रख सकते हैं बैग हो या पॉकेट कहीं भी उसे पानी से पूरी तरह नहीं बचाया जा सकता है. Condom को कलाई पर ही घड़ी के ऊपर लपेट सकते हैं.

--Condom को आग जलाने में भी इस्तेमाल कर सकते हैं ये तेजी से आग पकड़ता है. अगर आप कहीं जंगल में फंस गए हैं और आपके पास माचिस या लाइटर और Condom है तो आप इसका फायदा उठा सकते हैं. अगर आप आग के जरिये खुद को बचाना चाहते हैं और बड़ी आग के लिए कुछ नहीं है तो Condom जलाकर आप ऐसा कर सकते हैं. Condom तुरंत आग पकड़ता है और इससे आप बड़ी आग जला सकते हैं.

--अगर Road पर पानी भरा हो और आपको निकलना हो तो जूते और पैर भीगने के डर से आप ठहर जाते हैं लेकिन Condom उस वक्त जुराबों का काम कर सकता है. ऐसी जुराबें जो आपके पैरों को भीगने से बचा लें. Condom को पैरों में पहन लीजिए. इसके बाद पानी में उतरने पर आपके पूरे जूते जरूर भीग जाएंगे लेकिन पैरों पर एक बूंद पानी भी नहीं लगेगा. इससे आपको पैरों में गीलापन नहीं महसूस होगा.
--Condom से मज़ेदार खाना बना सकते हैं, कंडोम के इस्तेमाल से आप स्वादिष्ट मीट बना सकते हैं. इसके लिए Condom में मीट डालें और उसे पानी में उबाल लें. इस बात का ध्यान जरूर रखें कि तापमान 100 डिग्री फेरेनहाइट तक ही हो वरना Condom फट जाएगा. इस  स्वादिष्ट खाने को आप  ख़ुद भी महसूस कर सकते हैं.
--Condom से Cold Pack बनाना बहुत आसान है. इसके लिए Condom में पानी भरकर उसे कसकर बांध दीजिए और फिर Freezer में रख दीजिए. कुछ घंटों के बाद आपको एक आइसपैक मिलेगा जिससे आप दर्द की जगह सिकाई कर सकते हैं.

--कई लोग Condom का इस्तेमाल Drugs छुपाने के लिए भी करते हैं. वो Condom में Drugs रखकर उसे निगल जाते हैं. इससे Body के अंदर Drugs में पानी या कुछ और नहीं जा पाता. Drugs कंडोम में सुरक्षित रहते हैं. बाद में वो लोग Condom को बाहर निकाल लेते हैं. जिनको ये जानकारी होती है वो ही ये काम कर पाते हैं.

No comments:

Post a Comment