Friday 23 February 2018

Google से पैसा कैसे कमाये?


क्या आपको पता है कि सर्च इंजन Google से आप घर बैठे आसानी से पैसे कमा सकते है। बिना Extra Time दिए Google से पैसे कमा सकते हैं। तो आपको बताते है उन तीन चीजों के बारे में जो आप Google के लिए कर सकते हैं।

* Google ने भारत में गूगल Opinion Rewards Launch किया है। इस पर आपको कुछ Survey के लिए अपनी Suggestion देनी होती है और बदले में आपको प्रति Survey 10 रुपये मिलते हैं। अगर आप हर दिन 10 Survey तक कर ले जाते है तो आप एक दिन के 300 रुपये तक कमा सकते हैं। इन रुपयों से आप Google  Playstore  से कुछ भी खरीद सकते हैं। इस App को आप गूगल Play Store से आसानी से Download कर सकते हैं।

* Google से पैसे कमाने के लिए बस आपको Screenwise Media पैनल डाउनलोड करना होगा। इस App को सिर्फ Download करके अपने फोन में रखना होगा। इस App को सिर्फ Signup करने के लिए आपको 300 रुपये मिलेंगे। इसके साथ ही हर दिन आपके 10-10 रुपये बढ़ाए जाएंगे। इस App के जरिए Google ये Track करता है कि आप किन Sites पर जा रहे हैं और क्या Search कर रहे हैं।

अगर आपको ये जानकारी साझा करने में दिक्कत नहीं है तो ये App आपको फायदा दिला सकता है। इस App के जरिए कमाए गए इन रुपयों से जो पैसे Credit होंगे उन्हें Google आपको Cash-Mitra, Shoppers Stop और LifeStyle के कूपने के तौर पर देता है।

* Google से पैसे कमाने का तीसरा तरीका Google Maps पर फोटो Upload करना है। दरअसल गूगल Maps Guide के जरिए आपको गूगल Maps पर कुछ प्रश्नों का जवाब देना होता है।

इसके साथ ही दूसरों को Guide करने के लिए आर मार्केट प्लेस के फोटो और Review भी Upload कर सकते हैं। दरअसल इससे Google Maps पर Search करने वाले दूसरे लोगों को मदद मिलती है।

इसमें कामए गए पैसों से आपको Ola सेलेक्टर एक्सोस कूपन दिए जाएंगे। इसके जरिए आप Ola की Prime Car को कम किराए में Book करा सकते हैं।

No comments:

Post a Comment