Thursday 22 February 2018

Panasonic ने नया Lumix GH-5S कैमरा किया Launch?

Japanese multinational electronics company Panasonic ने अपना नया Lumix GH-5S Camera लांच कर दिया है। इस नए Camera की Cost 1,84,990 रुपए है और यह World का पहला Cinema 4K Video Recording Camera है जिसे विशेष रूप से ‘Low Light’ सिनेरियो के लिए Design किया गया है। Lumix GH-5S देश भर में सभी Panasonic stores पर उपलब्ध होगा।

Panasonic Corporation के Imaging Business की अध्यक्ष ने कहा, “Broadcast और Digitals माध्यमों का Globally पर बहुत तेजी से विकास हो रहा है और ऐसी High Resolution Videos की बहुत मांग है जो बेहतर, स्पष्ट हों और कम रौशनी के हालातों में बेहतरीन Quality प्रदान करती हों। मजबूती से तैयार किया गया GH-5S professional cinematographers और videographers की इन विशेष जरूरतों को पूरा करता है।”

Specifications

इस नए कैमरे के Specifications की बात करे तो इसमें शामिल ड्यूल नेटिव ISO टेक्नोलॉजी वाला नया 10.2 Megapixel डिजिटल Live MOS सैंसर इमेज के अंधेरे हिस्सों को भी पेश कर सकता है। इससे ऐसी जगहों पर भी ISO 51200 हाई सेंसिटिविटी रिकॉर्डिंग प्राप्त होती है, जहां परिशिष्ट लाइटिंग संभव ना हो। इसके अलावा यह 204,800 तक विकसित ISO भी प्रदान करता है।

No comments:

Post a Comment