Thursday 22 February 2018

इस अभिनेत्री का दावा, 20 भूतों के साथ बना चुकी है यौन संबंध

अक्सर आपने अभी तक ऐसा सुना होगा कि उसके ऊपर Ghost आ गया है या उसको प्रेत ने पकड़ लिया है। जिसकी वजह से उसके घर वाले बहुत परेशान होते हैं। लेकिन यहां Ghost से जुड़ा एक ऐसा मामला सामने आया है कि जिसे सुनकर आप भी Surprised हो जाएंगे। जो Social Media पर काफी Viral हो रहा है।

Bristol, England में एक महिला ने दावा किया है कि उसके Ghosts के साथ Sex संबंध थे। ये 27 वर्षीय महिला एक Actress हैं। जिनका नाम “Natasha Blasik” है। ये Ukraine में रहती हैं। उनका कहना है कि उन्होंने कम से कम 20 Ghosts के साथ Sex संबंध स्थापित किये हैं। वह उन्हें पुरुषों की तरह पसंद भी करती है। इस बात की चर्चा उन्होंने British TV Show “ITV This Morning” पर की है।

उन्होंने इस बारे में बताया कि उनका First Experience 12 साल पहले था। उन्होंने बताया कि “यह एक Energy के रूप में शुरू हुई, फिर शारीरिक हो गई,” उसने मेजबान Schofield और Holi Willobobie को बताया कि “मेरी गर्दन पर मेरी जांघों और सांस पर दबाव था। मुझे हमेशा सुरक्षित महसूस हुआ मैं Ghost के साथ sex संबंध था। तुम इसे अनुभव कर सकते हो। यह समझाना मुश्किल है एक वजन और वजनहीनता, शारीरिक सांस और पथपाकर और Energy भी थी।” उन्होंने कहा कि “उनका Ghost के साथ 3 साल का Relationship था, लेकिन यह समाप्त हो गया जब उसके मानव पति काम से घर आ गए और खिड़की के माध्यम से एक आदमी के अस्पष्ट आकार को देखा।” उन्होंने शो में अजीबोगरीब दावा करते हुए कहा है कि “वह किसी Ghost के साथ settle हो जाना चाहती है।” उन्होंने यह भी कहा है कि “उसे Spirits के साथ अधिक Satisfaction मिलती है।”

भूत शोधकर्ता Alexandra Holzer का कहना है कि जिन लोगों ने भूत-प्रेत के साथ Sensual होने की सूचना दी है वे भूतों को बहुत भारी बताते हैं और उनके मुताबिक मनुष्यों जितना गर्म नहीं करते हैं। उन्होंने कहा कि, “जो लोग Ghost के साथ Sex संबंध रखने की Report करते हैं, उनके मुताबिक भूतों में गर्मी नहीं होती है।

हालांकि, मनोचिकित्सक/Psychiatrist टीना रादासिज़विच ने इस बारे में कहा कि यह असंभव है। वास्तव में यह एक प्रकार का भ्रम है जो Awareness और नींद के बीच संक्रमण के दौरान होता है। टीना ने कहा कि, “इस तरह के मतिभ्रम बेहद ज्वलंत और विचित्र हो सकते हैं, और इसमें स्पर्श, दृश्य और श्रवण शामिल हो सकते हैं।” उन्होनें कहा कि, “तनाव, चिंता, अवसाद और आघात से ग्रसित लोगों को भ्रम के इस रूप में ऐसा होने की आशंका रहती हैं।” खैर, अब तक यह तो पता नहीं लग पाया है कि अभिनेत्री का ये दावा सच भी है या नहीं पर Actress की यह Story काफी काफी Viral हो रही है।

No comments:

Post a Comment