Friday 23 February 2018

सबसे लंबा है प्राइवेट पार्ट?


दुनिया के सबसे Long Penis वाले शख्स को विकलांग/Disability में दर्ज किया गया है। ऐसा इसलिए क्योंकि Penis की लंबाई के कारण वह अपने कपड़े तक नहीं पहन पाता। न ही अपने घुटने टेक कर बैठ सकता है।

Maxico के सैल्टिलो शहर में Roberto Esquel Cabrera नाम है इस शख्स का।  वह 55 साल के हैं। Private Part के कारण उनकी जिंदगी नर्क के समान है। 18.9 Inch का Penis knees  तक लंबा है, कोई काम भी नहीं कर पाते हैं।

उन्होंने इस बारे में कहा, “मैं अपनी कपडे भी नहीं पहन पाता। मैं इसके अलावा अपने घुटनों पर बैठ भी नहीं पाता हूं। तेज चलना और दौड़ना भी मेरे बस की बात नहीं।

Penis की लंबाई के कारण एक बार तो उनके Porn Industry में जाने को लेकर चर्चा होने लगी थी। वह खबरों में तब छाए, जब उन्होंने Penis की लंबाई के मामले में World Record तोड़ा था। पहले American एक्टर जोना फैल्कन का Penis सबसे लंबा माना जाता था, जो शिथिल अवस्था में 9.5 Inch लंबा था। जबकि, सक्रिय होने के दौरान वह 13.5 Inch का होता था।

रॉबर्टो लंबे Penis के कारण न केवल बाहरी दिक्कतों का सामना कर रहे हैं। बल्कि उन्हें Health Problems भी झेलनी पड़ रही हैं, जिसमें पेशाब की नली में संक्रमण भी शामिल है। इतना ही नहीं, वह अपने पेट के बल सो भी नहीं पाते।

आराम करने से पहले उन्हें अपने Penis को पट्टियों में लपेटना पड़ता है। फिर वह उसे तकिए पर रख कर सोते हैं, ताकि रात में उन्हें किसी प्रकार की दिक्कत न हो। सभी दिक्कतों के बावजूद वह अपने Penis के आकार को कम नहीं कराना चाहते।

Guinness Book Of World Record  में वह अपना इस वजह से नाम दर्ज कराना चाहते हैं। उन्होंने इस बाबत बताया, “मैं गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में शामिल होना चाहता हूं, लेकिन वह मुझे शामिल ही नहीं करते। दुनिया में मेरा Penis सबसे बड़ा है, इसलिए मैं Famous हूं। मैं इससे खुश हूं। मुझे पता है कि किसी के पास इतना लंबा Private Part नहीं होगा।”

उनके डॉक्टर जीसस डेविड सैल्जर गोंजालेज का कहना है, “हमने उन्हें सलाह दी है कि वह Surgery करा लें, ताकि उन्हें किसी प्रकार की दिक्कत न हो। चाहे Sexual Relation हो या फिर बच्चे पैदा करने का मसला। लेकिन वह इलाज कराने से मना कर देते हैं।”

वैसे Latin Culture में माना जाता है कि जिसका Penis लंबा होता है, वह Macho होता है। यह ऐसी चीज है, जो उस शख्स को बाकी लोगों से अलग और खास बनाती है। डॉ.गोंजालेज ने आगे बताया, “वह Penis की लंबाई को लेकर जुनूनी है। जवानी के दिनों से ही उनके Private Part का आकार बढ़ने लगा था।”

विकलांग घोषित किया जा चुका है। ऐसे में हर 4 महीनों पर उन्हें कुछ आर्थिक मदद मिलती है। लेकिन वह उसे नाकाफी बताते है.

1 comment: