Friday 23 February 2018

Wife ने पति के साथ कर दिया ये काम ?

Taiwan में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स को ऐसी हालत में Hospital लाया गया जिसे देखकर सभी हैरान रह गए। दरअसल, इस शख्स के साथ जो घटना घटी उसे जानकर Doctors भी हिल गए।

‘The Sun’ की Report के मुताबिक Taiwan का यह शख्स जब अपनी Wife के साथ Physical Relationship बना रहा था तो उसकी Wife ने अधिक उत्तेजना में शख्स को गलती से Testicle पर काट लिया। इस चलते शख्स का Right Testicle कटकर Body से अलग हो गया। स्थानीय समयानुसार रात 2 बजे ही व्यक्ति को जख्मी हालत में Treatment के लिए Hospital ले जाया गया।

शख्स को इस हाल में देख Doctors भी हैरान रह गए। 51 वर्षीय वांग अपना अलग हुआ Testicle Part एक कटोरी में लेकर खड़ा था। बता दें वांग पेशे से एक कार Repair Shop पर काम करते हैं।

इनकी Wife का नाम शाय है। दोनों की काफी साल पहले शादी हुई थी। खुशी से दोनों दो बच्चे के साथ जीवन व्यतीत कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ताईचुंग मेट्रो हार्बर अस्पताल के कर्मचारियों ने बताया कि जब वे Ambulance लेकर पहुंचे तो घबराया हुआ यह कपल घर के दरवाजे पर ही इंतजार कर रहा था।

इसके बाद वांग को फौरन Hospital ले जाया गया। जानकारी के मुताबिक वांग का जख्म अब सूख चुका है लेकिन उनके दाएं वीर्यकोष को Infection के डर से दोबारा जोड़ा नहीं गया। फिलहाल, उन्हें Hospital में ही रखा गया है।

No comments:

Post a Comment