Tuesday 6 February 2018

एलियंस के शव पाए गए

अमेरिका के Roswell में एक घटना घटी जिसने सारी दुनिया का ध्यान अपनी ओर  खींच लिया था ऐसा माना जाता है कि Rosewell में एक UFO क्रैश हुआ था और उसमे से एलियंस की डेड बॉडी बरामद की गयी थी इस  बात को वहा के कुछ Newspapers में भी पब्लिश किया गया था लेकिन अमेरिकी सरकार के दबाब के आगे Newspaper ने  इस घटना को बदल दिया था. 

1947 में अमेरिका के Rosewell में एक Flying Saucer का क्रैश होने का दावा किया जाता है इस घटना को सबसे पहले देखने वाला व्यक्ति का नाम मैक ब्रिजल, जो एक किसान था ये किसान नजदीक के एयर फोर्स बेस पर गया और इसकी जानकारी दी। जिसमे एलियंस के शव पाए गए थे लेकिन US ने इस secret को छुपाने के लिए बताया कि मौसम का हाल बताने वाले Balloon Crash हुआ था। 

US ने एलियंस की बॉडीज को अपने कब्जे में लेकर Area 51 में उन पर  गुप्त रिसर्च भी किये। FBI ने भी एक खुलासा किया था कि बहुत सारे लोगों ने इसे टकराते हुई देखा था. 

1961 में Aliens द्वारा Kidnapping हो जाने का एक केस आया था इस दावे में England  के Couples को एलियंस उठा कर ले गए थे जब इस महिला को सम्मोहित करके जानकरी ली गयी तो उसने एक अंतरिक्ष का नक्शा बनाया उसने ये रास्ता Aliens के Ship के अंदर देखा था  ये नक्शा एकदम सही पाया गया था. 

No comments:

Post a Comment