Tuesday 6 February 2018

इस सदी का सबसे बड़ा राज ?

अमेरिका को मिला पुष्पक विमान 

Afganistan की Cave में 5000 साल पुराना महाभारत कालीन भारतीय Vimaan मिला जो एक ऊर्जा कवच के घेरे में था इस विमान को American 8 फौजी निकालते समय गायब हो गए और उसके बाद America ने  कई देशों के प्रमुखों को Call करके Afganistan बुलाया, American President के आलावा 3  और अन्य देशों के Presidents ने भी इस जगह का दौरा किया, इसी दौरान रूस के Presidents को भी खबर लग गयी.

क्या  Afganistan की पहाड़ियों में कैद है 5000 साल पुराना विमान जिसका जिक्र भारतीय प्राचीन ग्रंथों में मिलता है जिसकी तस्वीरें प्राचीन चट्टानों पर उकेरी गई? 

सन 2012  में  सबसे चौकाने वाली इस खबर को इस सदी का सबसे बड़ा Secret माना जा रहा है ऐसी खबर मिली थी।  Afganistan की किसी गुफा में महाभारत कालीन विमान मिला है. 

एक American website ने एक Video डाला जिसमे दावा किया गया कि ये American Army से Leak किया गया था. इस Video में 8 अमेरिकी मरीन कमांडो किसी Mission पर जाते नज़र आते हैं, इसमें कहा गया कि  5000 सालों से एक विमान एक गुफा में कैद है जिसको बाहर निकालने की जिम्मेदारी इन Marine Comando को दी गयी थी।  जब वो वहा गए तो फिर उन कमांडो का कोई पता नहीं चला लेकिन एक कैमरा गुफा के पास पड़ा  मिला था जो ये लोग गुफा का वीडियो शूट कर रहे थे. इसके बाद दुनिया के बड़े नेताओं ने Afganistan  के चक्कर लगाने शुरू कर दिए. 

ये Secret Open हुआ सबसे पहले Russian की Secret Agency की खबर से जिसमे बताया गया कि अफगानिस्तान की पहाड़ियों में कुछ रहस्य अवश्य  है अमेरिका के President Barak Obama ने खुद इस पहाड़ी का ख़ुफ़िया दौरा किया। ये बाद में सच सामने आ ही गया था कि  अमेरिकी फ़ौज को 5000 साल पुराना  एक विमान मिला था और अगले एक हफ्ते के भीतर ही अन्य 3  देशों के Presidents भी अफगानिस्तान की उसी गुफा का दौरा किया। Obama के बाद ,ब्रिटैन के प्रधानमंत्री डेविड कैमरन , फ्रांस के प्रेजिडेंट निकोलस सरकोजी, जर्मनी के चांसलर देखने गए थे. 

American Air Force  अपनी Report में बताया कि .... 

- 8 American सैनिक उस Cave में गए और उस विमान को हटाने की कोशिश की तो टाइम वेल में खिंच कर वो सैनिक गायब हो गए.  

-Mahabharat के वक्त का ये प्राचीन Viman एक अद्भुत Energy कवच से घिरा हुआ था ये कवच ही उसे इतने सालों से बचाये हुए था. 

-एयरक्राफ्ट विमान है  जिनमे Jet Engine जैसी ताकत देने वाले इंजन थे ये सच है, कोई फ़साना नहीं है क्योंकि तमाम Sanskrit के ग्रंथों में इनका जिक्र मिलता है यहाँ तक लिखा है कि जब ये विमान आते थे तो Elephants डर कर भाग जाते थे और Vimman के असर से जमीं उखड जाती थी। 

No comments:

Post a Comment