Friday 9 February 2018

क्यों विवाद का कारण बन गयी फिल्म "God ,Sex and Truth " ?



Ramgopal Verma ने वैसे तो Rangeela, Sarkaar ,Stya जैसी फिल्मे बनाकर खूब नाम कमाया है लेकिन अब एक स्पेशल फिल्म बना रहे हैं जिसका नाम "God, Sex And Truth" है.  इस फिल्म को Short में GST बोल सकते हैं, इस फिल्म में रामगोपाल वर्मा ने American Porn Star मिया मालकोवा को शामिल किया है ये पूरी तरह से अश्लील फिल्म है. 

इस फिल्म का ट्रेलर You Tube पर रिलीज़ भी किया जा चुका है और इसने बहुत सारे हिटस भी ले लिए हैं.
इस फिल्म पर Andhra में महिला संगठनों, राजनैतिक दलों और कुछ अन्य सामाजिक कार्यकर्ताओं ने Objection  जताया है  और इसे Ban  करने की मांग की है. 

यह  फिल्म Nudity  और Vulgar  सामग्री की वजह से विवाद का कारण बनी हुई है जबकि रामगोपाल वर्मा अपनी इस Film  को एक दार्शनिक फिल्म बता रहे हैं, क्योकि इसमें कई दार्शनिकों के विचारों को दिखाया गया है. 

महिला संगठनों का कहना है कि रामू की फिल्म में आपत्तिजनक शब्दों  को दिखा कर समाज में Nudity  परोसी जा  रही  है और ये एक पोर्न फिल्म है जो महिला सशक्तिकरण के नाम से परोसा जा रहा है.
हालाँकि 26 जनवरी को रामगोपाल की इस फिल्म का ट्रेलर ऑनलाइन रिलीज़ कर दिया गया है जिसमे 19 मिनट का वीडियो दिखाया गया है तेलगु समाज सेवी लोगों को ये मूवी से बहुत सारी आपत्तियां हैं 

No comments:

Post a Comment